loading...

उसने मेरे लंड पर लगा वीर्य चाट लिया

मेरे  बिजनेस में हुए नुकसान की वजह से मैं बहुत ही ज्यादा परेशान होने लगा था और काफी परेशानियों से मैं जूझ रहा था लेकिन उस वक्त कावेरी ने मेरी मदद की। कावेरी ने मेरी पैसों को लेकर काफी मदद की जिससे कि मैं दोबारा से अपने बिजनेस को शुरू कर पाया हूं और मेरा काम अब अच्छे से चलने लगा था। मैं बड़ा खुश था जिस तरीके से मैं अपने बिजनेस को दोबारा से आगे बढ़ा पाया था और मेरी जिंदगी में अब सब कुछ अच्छे से चल रहा था। मेरी खुशियां भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थी क्योंकि कावेरी मेरी लाइफ में आ चुकी थी और कावेरी के मेरी जिंदगी में आने से मेरी लाइफ में काफी कुछ बदलाव आने लगा मेरी जिंदगी में अब काफी कुछ बदलने लगा था। कावेरी और मेरी पहली बार मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी।

जब कावेरी से मेरी मुलाकात हुई तो उस वक्त हम दोनों की इतनी बातचीत तो नहीं हुई थी लेकिन हम दोनों का एक दूसरे से परिचय हो चुका था उसके बाद तो हम दोनों एक दूसरे को मिलने लगे थे। मैं कावेरी को बहुत पसंद करने लगा था यह बात कावेरी को भी अच्छे से पता थी। हम दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे इसलिए मैंने कावेरी को अपने दिल की बात कह दी थी। कावेरी भी मुझे चाहती थी इसलिए उसे भी कोई एतराज नहीं था हम दोनों की जिंदगी बड़ी अच्छे से चल रही है और मैं बहुत ज्यादा खुश हूं जिस तरीके से हम एक दूसरे के साथ में है। यदि कावेरी मेरी जिंदगी में नहीं होती तो शायद मैं अपने नुकसान की भरपाई कभी नहीं कर पाता। कावेरी के पिता एक बड़े बिजनेसमैन है और वह मुझे जानते हैं, एक बार कावेरी ने मुझे उनसे मिलवाया था। जब कावेरी ने मेरी मुलाकात अपने पिताजी से करवाई तो मुझे उनसे मिलकर अच्छा लगा था और कावेरी ने हम दोनों के बारे में उन्हें बता दिया था।
वह लोग चाहते थे कि हम दोनों शादी कर ले कावेरी उनकी इकलौती लड़की है इसलिए वह उसकी शादी में कोई भी कमी नहीं करना चाहते थे। मेरे परिवार वाले भी अब इस बात के लिए मान चुके थे उन्हें भी कोई एतराज नहीं था। जब मेरी और कावेरी की शादी तय हो गई तो हम दोनों बहुत ही ज्यादा खुश थे मैं इस बात से खुश था कि कावेरी अब मेरी पत्नी बनने वाली है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कावेरी से मैं शादी कर पाऊंगा क्योंकि कावेरी बहुत ही बड़े घराने से है लेकिन उसके पिताजी हम दोनों के रिश्ते को लेकर तैयार हो चुके थे मेरे लिए तो यह बहुत ही बड़ी बात थी। अब हम दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई जिस तरीके से हमारी शादी हुई उससे मैं बहुत ज्यादा खुश था और मेरे पापा मम्मी कावेरी को अपनी बहू के रूप में पाकर बहुत ही ज्यादा खुश है।

जिस तरीके से मैं और कावेरी एक दूसरे के साथ में रिलेशन को चला रहे थे उससे कावेरी भी बहुत ज्यादा खुश थी। जब कावेरी मेरे साथ होती तो मुझे बड़ा ही अच्छा लगता है और कावेरी को भी बहुत ज्यादा अच्छा लगता था जिस तरीके से हम दोनों एक दूसरे के साथ में समय बिताया करते थे। शादी के बाद कुछ समय के लिए मैंने अपने काम से छुट्टी ले ली थी मैं चाहता था कि मैं कावेरी के साथ में समय बिताऊं और हम दोनों साथ में अच्छा समय बिता रहे थे। उसके बाद हम दोनों कहीं घूमने के लिए जाना चाहते थे तो मैंने जब इस बारे में कावेरी से कहा तो कावेरी भी मेरी बात मान गई और हम दोनों घूमने के लिए बाली चले गए। हम दोनों का टूर बहुत ही अच्छे से रहा, हम दोनों बहुत ही ज्यादा खुश थे जिस तरीके से हम दोनों ने बाली में समय बिताया और एक दूसरे के साथ में हम दोनों बड़े ही खुश थे।
मैं बहुत ही ज्यादा खुश था कि कावेरी मेरी पत्नी बन चुकी है और वह मेरा साथ हमेशा अच्छे से ही दिया करती है। मेरा काम अच्छे से चल रहा था लेकिन एक दिन जब मैंने कावेरी से कहा कि मैं चाहता हूं कि मैं जयपुर में भी अपना नया बिजनेस शुरू करूं तो कावेरी ने मुझे कहा कि हां सुरेश अगर आपको लगता है कि आपको वहां बिजनेस शुरू करना चाहिए तो आप वहां पर भी अपना बिजनेस शुरू कर लीजिए। मैंने भी कुछ दिनों के लिए जयपुर जाने का फैसला किया, मैंने जब कावेरी को इस बारे में बताया तो कावेरी ने मुझे कहा कि आप वहां से वापस कब लौटेंगे। मैंने कावेरी को कहा कि मैं वहां से जल्द से जल्द वापस लौटने की कोशिश करूंगा लेकिन मुझे जयपुर में काफी समय लग गया था। जब मैं जयपुर गया तो वहां से मैं 20 दिनों के बाद अपने घर वापस दिल्ली लौटा।
जब मैं दिल्ली लौटा तो मुझे बहुत ही अच्छा लगा जिस तरीके से कावेरी और मैं एक दूसरे के साथ में थे। काफी दिनों के बाद मैं और कावेरी एक दूसरे के साथ थे कावेरी ने मुझे कहा कि सुरेश मैं सोच रही हूं कि हम लोग पापा और मम्मी से मिल आते हैं। मैंने भी कावेरी को कहा कि ठीक है हम लोग उन लोगों से मिल आते हैं और फिर हम लोगों ने उन लोगों से मिलने का फैसला किया। उस दिन मैं बहुत ज्यादा थका हुआ था इसलिए अगले दिन हम लोग कावेरी के माता-पिता को मिलने के लिए गए। काफी दिनों के बाद हम लोग उनको मिलने के लिए गए थे तो वह भी बहुत ज्यादा खुश थे जिस तरीके से हम लोग उन लोगों से मिले थे। जब कावेरी और मैं एक दूसरे के साथ बैठे हुए थे तो मुझे लग रहा था मुझे कावेरी के साथ सेक्स करना था क्योंकि काफी दिन हो गए थे हम दोनों के बीच कुछ हुआ भी नहीं था।
मैंने जब कावेरी के बदन को गर्म करना शुरू किया तो कावेरी समझने लगी थी मैं उसके साथ सेक्स करना चाहता हूं इसलिए वह भी मेरा पूरा साथ देने लगी थी। जब मैंने कावेरी के होंठों को चूमना शुरू किया तो उसे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगने लगा था जिस तरीके से मैं उसके होठों को चूम रहा था और उसकी गर्मी को बढ़ा रहा था वह बहुत ही ज्यादा खुश हो गई थी। वह मुझे कहने लगी मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है अब हम दोनों पूरी तरीके से खुश हो चुके थे। मैं कावेरी के गुलाबी होठों को चूम रहा था और उसकी गर्मी को मैंने बहुत ज्यादा बढ़ा कर रख दिया था जिस तरीके से मैंने उसकी गर्मी को बढ़ाया उससे वह बहुत गर्म होने लगी थी और मुझे कहने लगी मेरी गर्मी को तुमने बढा कर रख दिया है। अब मैं और कावेरी एक दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा गर्म होने लगे थे उसने मेरे लंड को अपने हाथों में ले लिया और उसे वह सहलाने लगी थी। मुझे अच्छा लग रहा था जब वह मेरे लंड को हिला रही थी।
उसने मेरी गर्मी को पूरी तरीके से बढ़ा दिया था मैं बिल्कुल भी अपने आपको रोक नहीं पा रहा था। कावेरी ने मेरे मोटे लंड से पानी बाहर निकाल कर रख दिया था मैं बिल्कुल भी रह नहीं पा रहा था। मैंने कावेरी से कहा मुझसे बिल्कुल भी नहीं रहा जा रहा है। कावेरी और मैं एक दूसरे की गर्मी को बिल्कुल भी झेल नहीं पा रहे थे। जब मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया तो वह गर्म होने लगी और उसकी योनि से पानी बाहर की तरफ को निकलने लगा था। उसकी चूत से निकलता हुआ पानी देख मै अपने आपको बिल्कुल भी रोक नहीं पा रहा था और मैंने उसे कहा मुझसे बिल्कुल भी रहा नहीं जा रहा है। वह मुझे कहने लगी मेरी गर्मी को तुमने पूरी तरीके से बढा कर रख दिया है। हम दोनों बहुत ज्यादा गर्म होने लगे थे जैसे ही मैंने कावेरी की चूत के अंदर अपने लंड को घुसाया तो वह खुश हो गई। वह मुझे कहने लगी तुम मुझे और तेजी से धक्के दो। मेरा लंड उसकी चूत की दीवार से टकराने लगा था। जब मैं उसे धक्के देने लगा तो वह भी खुश होने लगी थी और मुझे बड़ा अच्छा लग रहा था जिस तरीके से मै और वह एक दूसरे का साथ दे रहे थे।
हम दोनों एक दूसरे के साथ जमकर सेक्स का मजा ले रहे थे मैं कावेरी को बड़े ही अच्छे तरीके से चोद रहा था। मुझे मजा आ रहा था मैं कावेरी को बड़े ही अच्छे तरीके से चोद रहा था और कावेरी भी बहुत ज्यादा खुश थी जिस तरीके से मै और कावेरी एक दूसरे के साथ में सेक्स संबंध बना रहे थे। हम दोनों ने एक दूसरे की गर्मी को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया था। मेरी और कावेरी की गर्मी बहुत ज्यादा बढ़ने लगी थी। अब हम दोनों ने एक दूसरे की गर्मी को बढा कर रख दिया था। हम दोनों को ही मजा आने लगा था जिस तरीके से मैंने कावेरी की चूत के अंदर अपने माल को गिराया उस से कावेरी बहुत ज्यादा खुश हो गई थी और वह मेरे लंड को चूसने लगी थी। मेरे लंड पर लगे वीर्य को उसने अपने अंदर ही निगल लिया था उसके बाद मैंने उसकी योनि को साफ करते हुए दोबारा उसे चोदने का फैसला किया। जब मैं कावेरी को चोदने लगा तो मुझे मजा आने लगा था जिस तरीके से हम दोनो एक दूसरे के साथ सेक्स संबंध बना रहे थे।
उससे हम दोनों को ही मजा आने लगा था और मैं कावेरी के साथ जमकर सेक्स के मज़े ले रहा था और कावेरी भी मुझसे अपनी चूतडो को मिलाए जा रही थी। कावेरी की चूतड़ों को मैंने अपनी तरफ किया हुआ था और मैं उससे बहुत ही तेज गति से धक्के मार रहा था जिस तरीके से मैंने उसे धक्के दिए जा रहा था उससे वह बिल्कुल भी बर्दाश्त ना कर सकी और मुझे कहने लगी मेरी चूत में तुम अपने माल को गिरा दो। मैंने कावेरी की योनि में अपने माल को गिरा दिया और जैसे ही मैंने अपने माल को कावेरी की योनि में गिराया तो वह खुश हो गई और मुझे कहने लगी मुझे बड़ा ही अच्छा लगा है जिस तरीके से तुमने मेरी चूत की गर्मी को शांत कर दिया है।

Popular Posts

close